Mahakal Shiv status in Hindi for whatsapp and facebook share

Mahakal Shiv status in Hindi for whatsapp and facebook share with mahakal status download 



?हर_हर_महाकाल?

Mahakal Status Hindi Font – महाकाल स्टेटस

महाकाल स्टेटस एट्टीट्यूड

#21. New Mahakal Status in Hindi 2019
भूल कर एक भक्त के दर #काल आ गया
उस भक्त की जुबां पर #महाकाल आ गया
सुनकर #महाकाल का नाम
#काल बेहाल हो गया
?_जय_बाबा_महाकाल_?
#22. New Mahakal Status in Hindi 2019
#कर्ता करे न कर सके, #शिव करे सो होय…!
तीन लोक नौ खंड मे, #महाकाल से बड़ा न
कोय…॥..॥
?जय जय महाकाल?

#23. New Mahakal Status For Whatsapp in Hindi
यारो_फना_होने_की_इजाजत_ली_नहीं_जाती
_ये_महाकाल
_की_मोहब्बत_है_जनाब_पूछ_के_की_नहीं_
जाती!
?जय महाकाल?

#24. New Mahakal Status For Facebook in Hindi
#खौफ फैला देना नाम का,
कोई पूछे तो कह देना#
भक्त लौट आया है #महाकाल का!
?जय श्री महाकाल?

#25. New Mahakal Attitude Status in Hindi 2019
#मौत जैसी #वफादारी किसी मे #नहीं
काल #जैसा हम #सफर कोई नहीं
#और मेरे #महाकाल जैसा #न्यायाधीश पूरी
#दुनिया मे नहीं…
?_हर_हर_महादेव_?

#26. New Mahakal Status For Friend
#भोले तने तो सारी #दुनिया पार #तारी है
#कदे मेरे #सर पे बी #हाथ_धार के कह दे
#चाल_बेटे_आज तेरी #बारी है
?जय_महकल?

#27. Top Mahakal Status in Hindi
#खुशबु आ रही है कही से
#गांजे और #भांग की
#शायद खिड़की #खुली रह गयी है
मेरे #महाकाल के दरबार की…
?जय_महाकाल?

#28. Top Mahakal Whatsapp Attitude Status
#माया को चाहने वाला
#बिखर जाता है,
और मेरे #महाकाल को चाहने वाला
#निखर जाता है…!
?जय_महाकाल?

#29. Jai Mahakal Status in Hindi For F.B
#चाहे_सूली_पे_चढ़ा_दे_भोले,,,,
चाहे_विष_का प्याला_पीला_दे_भोले
#एक_तेरे_ए_जितनी_प्यारी_है_
……………….?
#बस_उस_भगतनी_त_मिलवादे_भोले,,,,,
#महाकाल तुम से छुप जाए मेरी #तकलीफ
#ऐसी कोई बात #नही ।
#तेरी_भक्ती से ही #पहचान है मेरी #वरना
#मेरी कोई #ओकात_नही ।।
?जय_महाकाल?

#30. Lord Mahakal Status in Hindi
हम #महाकाल नाम की शमा के
छोटे से परबाने हैं ……..
कहने बाले कुछ भी कहे
हम तो #महाकाल के दिवाने हैं?
?जय_महाकाल?

🙂 #31. 🙂
#अनजान_हु अभी
#धीरे_धीरे#सीख़_जाऊंगा
पर #किसी_के_सामने #झुक_कर
#पहचान नहीं #बनाऊंगा ।।?
?जय #श्री #महाँकाल?

🙂 #32. 🙂
कोई #दौलत का दीवाना? ,,,,कोई #शोहरत
का दीवाना? ,,,,#शीशे
सा मेरा #दिल ,,,,,मैं तो सिर्फ
..#महादेव??>> का #दीवाना
!!
?हर हर महादेव?

🙂 #33. 🙂
यह कलयुग है
यहाँ ताज #अच्छाई को नही
#बुराई को मिलता है,
लेकिन हम तो बाबा #महाकाल के दीवाने है ,
ताज के नही #रुद्राक्ष के दीवाने है.
?_Jai_ Mahakal_?

🙂 #34. 🙂
माथे का तिलक कभी हटेगा नहीं
और जब तक जिंदा हूँ तब तक
#महाकाल का नाम मुँह से मिटेगा नहीं
?जय_महाकाल?

🙂 #35. 🙂
है #महाकाल उन सबको मंजिल तक
पहुंचा देना
जो खुदसे ज्यादा तुझ पर यकीन करता हो
?_जय_श्री_महाकाल_?

🙂 #36. 🙂
हम तो एक ही रिश्ता जानते हैं!
दिल वाला रिश्ता…
और दिल में तो
#महाकाल मुस्कुरा रहा है,
तोड़ सारे भ्रम दोष कृपा बरसा रहा है.
?जय_महाकाल?

🙂 #37. 🙂
सर्पो के बीच रहने वाला कलापी,
दिगंबर, मशान ही मेरा मूल स्थान है
रुद्र, अघोरा मेरे रूप है
मैं प्रलय रुद्र हूँ
मैं #महाकाल हूँ
?जय_महाकाल?

🙂 #38. 🙂
तेरी माया तूँ ही जाने ,
हम तो बस तेरे दीवाने
?जय_महाकाल?

🙂 #39. 🙂
अकाल मृत्यु वो मरे जो कर्म करे चांडाल का,
काल उसका क्या करे जो भक्त हो महाकाल का
?जय_महाकाल?

🙂 #40. 🙂
आँख मूंदकर देख रहा है साथ समय के खेल
रहा है महादेव महाएकाकी जिसके लिए जगत
है झांकी/वही शून्य है वही इकाई जिसके भीतर
बसा शिवाय
?जय_महाकाल?

?ॐजय_महाकालॐ?

New Mahakal Status For Facebook


🙂 #61. 🙂
है कृपा जिनकी मेरे ऊपर
तेवर भी उन्ही का वरदान है
शान से जीना सिखाया जिसने
“महाकाल” उन्ही का नाम है
?HAR HAR MAHADEV ?

🙂 #62. 🙂
ये कैसी घटा छाई है,
हवा मे नई सुर्खी आई है,
फैली है जो सुगंध हवा मे,
जरूर महादेव ने चिलम लगाई है
?HAR HAR MAHADEV ?

🙂 #63. 🙂
काल की आंखो मे आंखे डाल के वही देख सकते है,
जिनकी निगाहों मे “महाकाल” बसते है.
?HAR HAR MAHADEV ?

🙂 #64. 🙂
वह अकेले ही पूरी दुनिया मे मुर्दे की भस्म से नहाते है,
ऐसे ही नहीं वो कालो के काल महाकाल कहलाते है
?HAR HAR MAHADEV ?

🙂 #65. 🙂
दरबार मे महाकाल के दुख दर्द मिटाये जाते है,
दुनिया के सताए लोग यहाँ सीने से लगाए जाते है
?HAR HAR MAHADEV ?

🙂 #66. 🙂
नहीं पता कौन हूँ मैं और कहाँ मुझे जाना है,
महादेव ही मेरी मंजिल
और महाकाल का दर ही मेरा ठिकाना है.
?HAR HAR MAHADEV ?

🙂 #67. 🙂
जो झुक नहीं सकता – मैं शौर्य का वो अखंड भाग हूँ,
जला दे अधर्म की आत्मा को मैं उसी महाकाल का दास हूँ.
?HAR HAR MAHADEV ?

🙂 #68. 🙂
हरे – भरे पेड़ पर सुखी डाली नहीं होती
जो कोई महाकाल के चरणो मे
जा के नमन करे
उसकी झोली कभी खाली नहीं होती
?HAR HAR MAHADEV ?

🙂 #69. 🙂
अच्छे कर्मो से बड़ी राहत क्या होगी
नेकी से बड़ी इबादत क्या होगी
जिस इंसान के सर पर साया हो महाकाल का
उसे जिंदगी से शिकायत क्या होगी
?HAR HAR MAHADEV ?

🙂 #70. 🙂
भूलेंगे वो भूलाना जिनका काम है
मेरी तो महाकाल के बिना गुजरती नहीं शाम है
कैसे भूलूँ मैं महाकाल को
जो मेरी जिंदगी का दूसरा नाम है
?HAR HAR MAHADEV ?

🙂 #71. 🙂
वही सुखी, वही निराला,
वही किस्मत वाला,
जिसका
देवो के देव
महादेव
हो रखवाला…!
?||_ॐ_जय_श्री_महाकाल_||?

🙂 #72. 🙂
#पागल सा #बच्चा हूँ,
पर #दिल से #सच्चा हूँ,
थोड़ा सा #आवारा हूँ,
पर #महादेव
तेरा ही #दीवाना हूँ..!!
?||_ॐ_जय_श्री_महाकाल_||?

🙂 #73. 🙂
ना जाने किस
भेष मे आकार
काम मेरा कर जाता है,
मैं जो भी मांगु
मेरा महादेव वो मुझको
चुपके से दे जाता है…!
?||_ॐ_जय_श्री_महाकाल_||?

🙂 #74. 🙂
क्या तेरा क्या मेरा
सब कुछ यहीं रह जायेगा
महाकाल के भक्त बनो
खुद पे विश्वाश बढ़ जायेगा
?||_ॐ_जय_श्री_महाकाल_||?

🙂 #75. 🙂
महादेव कहते है तू मेरा बन कर तो देख
हर एक को तेरा ना बना दु तो कहना
?||_ॐ_जय_श्री_महाकाल_||?

🙂 #76. 🙂
मोक्ष की गर चाहत है दोस्तों
तो सुनना होगा हमें
अपने मन की आवाज़ को
जो गुनगुनाता रहता है
महादेव के राग को
?||_ॐ_जय_श्री_महाकाल_||?

🙂 #77. 🙂
#सूरज जब पलके खोले मन मेरा
“ॐ नमः शिवाय:” बोले,
मैं क्यू डरू किसी से अपने साथ जो है
बम बम #भोले…..
?||_ॐ_जय_श्री_महाकाल_||?

🙂 #78. 🙂
बंद करो यह धक्का मुक्की
छोड़ दो चापलूसी
कुछ भी काम ना आएगा
यह शरीर एक दिन
मिट्टी में मिल जाएगा
जीवन को कुछ आराम दे दो
हर हर महादेव से
ज़िन्दगी को नया आगाज़ दे दो
?||_ॐ_जय_श्री_महाकाल_||?

🙂 #79. 🙂
मैं और मेरा महादेव
दोनों ही बड़े “भूल्ल्कड” है
वो मेरी “गलतियाँ” भूल जाते है
और
मैं उनकी “मेहरबानियाँ”…!!
?||| हर हर महादेव |||?

🙂 #80. 🙂
उसे किसका भय,
जो महादेव की भक्ति मे लीन रह जाता
है,
बड़ी मौज से है रहता
क्योंकि उसके रखवाले के हाथ पिनाका
है|
?||_ॐ_जय_श्री_महाकाल_||?

🙂 #91. 🙂
हम तो चेले भी उनके है
जिनका कोई गुरु नहीं था
जय महाकाल?
🙂 #92. 🙂
महाकाल तेरी कृपा रही तो एक दिन अपना भी मुकाम होगा !!
#70 लाख की #AUDIकार होगी और #FRONT शीशे पे
#महाकाल तेरा नाम होगा
?_जय_बाबा_महाकाल_?
🙂 #93. 🙂
महादेव के #दरबार में, दुनिया बदल जाती है रहमत से हाथ की,
#लकीर बदल जाती है लेता है जो भी दिल से, महादेव का नाम
एक पल में उसकी, #तकदीर बदल जाती है।।
?हर_हर_महादेव?
🙂 #94. 🙂
#चीलम और चरस के नाम से मत कर #बदनाम ऐ दोस्त!
#महादेव को इतिहास उठा के देख ले # #महाकाल
ने जहर पिया था #गांजा चरस नहीं।।।
?जय_महांकाल?
🙂 #95. 🙂
#महाकाल तुम से छुप जाए मेरी #तकलीफ
#ऐसी कोई बात #नही ।
#तेरी_भक्ती से ही #पहचान है मेरी #वरना
#मेरी कोई #ओकात_नही ।।
?_जय_बाबा_महाकाल_?
🙂 #96. 🙂
किसी ने #मुझसे कहा !!
इतने #खुबसुरत नही हो तुम!!
मैने कहा #महाकाल के भक्त.
#खूंखार ही अच्छे लगते है….
?ॐजय_महाकालॐ?
 🙂 #97. 🙂
शिव की बनी रहे आप पर छाया,
पलट दे जो आपकी किस्मत की काया;
मिले आपको वो सब अपनी ज़िन्दगी में,
जो कभी किसी ने भी न पाया
?_जय_बाबा_महाकाल_?
🙂 #98. 🙂
इनके बिना ना कोई ग्यान
सुबह शाम सिर्फ #महाकाल का ध्यान
अधुरी हर शिक्षा अधुरा ब्रम्हाण्ड
त्रिलोक के स्वामी ?#महाकाल
?हर_हर_महाकाल?
🙂 #99. 🙂
तेरे दर पर आते आते मेरे महाकाल जिंदगी की
शाम हो गयी……
और जिस दिन तेरा दर दिखा जिंदगी ही तेरे
नाम हो गयी
?हर हर महादेव?
🙂 #100. 🙂
कृपा तेरी ऐसी हो गयी जिंदगी को
सहारा मिल गया
खुशियों का संसार और देव मुझे प्यार मिल गया
?हर_हर_महाकाल?

Mahakal Status For WhatsApp in Hind101. महादेव स्टेटस इन हिंदी

ना खौफ मौत का, ना आरजू जन्नत की
मगर जब भी हो जिक्र शिव भक्तो का
काश हमारा भी नाम आये
काश हमारा भी नाम आये
?_जय_बाबा_महाकाल_?
#102. जय महादेव स्टेटस इन हिंदी
रूठी थी किस्मत मेरी भी अब मेहरबान
हो गयी….|
भोले के नाम से ही….अब मेरी पहचान
हो गयी
?हर_हर_महाकाल?
#103. महादेव स्टेटस इन हिंदी फॉन्ट
आश मे हूँ
उपवाश मे हूँ
लोग जो भी कहे मैं तो,
मेरे भोले का दास ही हूँ
?_जय_बाबा_महाकाल_?
#104. महादेव स्टेटस इन हिंदी लेटेस्ट
आता हूँ महाकाल दर पे तेरे,
अपना सर झुकाने को सौ जन्म भी कम है भोले,
एहसान तेरा चुकाने को
?हर_हर_महाकाल?
#105. महादेव नई स्टेटस इन हिंदी
काल भी घबरा गया
जब देखा
सामने
महाकाल भगत
खड़ा है….
?हर_हर_महाकाल?
#106. हर हर महादेव स्टेटस इन हिंदी
कण कण मे
भोलेनाथ का वास है,
पापियो से दूर
है और भक्तो के पास है
?हर_हर_महाकाल?
#107. बेस्ट महादेव स्टेटस इन हिंदी
किसी के पास सब कुछ हो,
तो जलती है दुनियाँ
किसी के पास कुछ ना हो,
तो हँसती है दुनियाँ
लेकिन मेरे पास तो मेरे महादेव है
जिसके लिए तरसती है दुनियाँ
?हर_हर_महाकाल?
#108. टॉप महादेव स्टेटस इन हिंदी
लोग कहते है की पैसा रखो
बुरे वक्त मे काम आएगा
मैं कहता हूँ महादेव पर
यकीन रखो बुरा वक्त
ही नहीं आएगा
?नमः शिवाय॥?
#109. महादेव स्टेटस इन हिंदी फॉर फेसबुक
किस्मत लिकने वाले को
#भगवान कहते है और
बदलने वाले को
#महाकाल कहते है
?नमः शिवाय॥?
#110. महादेव स्टेटस इन हिंदी फॉर व्हात्सप्प
बादल देता है महादेव तू,
इन हाथो की लकीरों को|
शहंशाह बनते देखा है,
तेरे दर पर फकीरो को||
?_JAI_MAHAKAL_?
#111. 🙂
करेगा घमंड
तो इंसान तेरा अंत बुरा होगा
कर ले शिव भक्ति
जब ही तेरे जीवन मे नया सवेरा होगा
?_JAI_MAHAKAL_?
#112. 🙂
भूतकाल को अभी भूल मत,
वर्तमान अभी बाकी है
ये तो महाकाल की एक लहर है,
तूफान आना अभी बाकी है
?_JAI_MAHAKAL_?
#113. 🙂
हम भक्त है, हम पर भोलेनाथ का साया
हमारे लिए महादेव ही सब कुछ
बाकी सब मोह – माया
?_JAI_MAHAKAL_?
#114. 🙂
ना शिकवा तकदीर से
ना शिकायत अच्छी
महाकाल जिस हाल मे रखे
वही जिंदगी
अच्छी
?नमः शिवाय॥?
#115. 🙂
दिल मे खुशी और आंखो मे जुनून है
महादेव की यादों मे रहने का
अलग ही सुकून है
?नमः शिवाय॥?
#116. 🙂
वह अकेले पूरी दुनिया मे शव की भस्म से
नहाते है| ऐसे ही नहीं वो कालो के काल
महाकाल कहलाते है|
?नमः शिवाय॥?
#117. 🙂
दिल कभी ना लगाना दुनियाँ से
दर्द ही पाओगे
बीती बीती याद करके रोते ही
जाओगे
करना ही है तो करो भजन
मेरे महाकाल का
हमेशा उम्मीद से दुगना ही पाओगे
?नमः शिवाय॥?
#118. 🙂
राजनीति नहीं दिलो पर
राज करने की इच्छा
है
यही मेरे गुरु महाकाल
की शिक्षा है
?नमः शिवाय॥?
#119. 🙂
छोड़ दी दुनियाँ की परवाह
जब से भोलेनाथ को जाना है
क्या करना इस झूठी दुनियाँ को अंत
मे जब भोलेनाथ को ही पाना है
?नमः शिवाय॥?
#120. 🙂
महाकाल के दीवाने है इस बात का
इंकार कहा
महाकाल का नाम याद ना आए तो इस
तन मे प्राण कहा
?नमः शिवाय॥?
Mahakal Status पर लिखा गया लेख अगर आपको पसंद आये तो आप इसे फेसबुक, व्हाट्सएप्प, ट्विटर इत्यादि पर जरुर शेयर करे| अगर आपको कोई कविता आती है और आप उसे हमारी वेबसाइट पर अपलोड करवाना चाहते है तो फिर आप हमे कमेंट बॉक्स में लिख सकते है.
हम आपके लिए ऐसी नए – नए लेख लेकर आते रहेंगे|






Comments

Popular posts from this blog

Mahakal photos Mahakala Ride: Latest Mahakala Ride News in Hindi

Mahakal Shiv photo and images full HD mahakal pick

Ganesh ji photo ganesh ji ki image download